एक मंच पर आए देशभर के राजपूत,गुलाबी नगरी हुई केसरिया। बीजपी और कांग्रेस  के दिग्गज भी शामिल।




राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक मंच पर जुटेंगे देशभर की राजपूत समाज।और बड़ी बात तो यह है कि वहा पर कांग्रेस और बीजपी से जुडे नेता भी एक साथ मंच पर आएंगे।



Jaipur:क्षत्रिय युवक संघ के 75 साल पूरे होने पर राजस्थान की राजधानी जयपुर में 22 दिसंबर यानी बुधवार देशभर के लोग एकत्र हुए।दरसल यह सब इसलिए यहा एकत्र हुए क्योंकि राजपूत समाज के संगठन श्री क्षत्रिय युवक संघ की हीरक जयंती का भव्य आयोजन इस बार जयपुर में रखा गया है।हालांकि ये एक सामाजिक कार्यक्रम है, लेकिन इसके राजनीतिक मायने भी समझें जा रहे हैं। समारोह में बीजपी ओर कांग्रेस के कई नेता इस समारोह में जुड़े है।इस समारोह में सभी क्षत्रिय समाज के लोग केसरिया कपडो में नजर आएंगे।


हेलीकॉप्टर से की गई फूल- वर्षा


समारोह सीकर रोड स्थित भवानी निकेतन में दोपहर से शुरू हुआ है। कार्यक्रम में बीजेपी और कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों से जुड़े राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के साथ हजारों की संख्या में राजपूत समाज के लोग शामिल हुए हैं। सभा स्थल पर मौजूद लोगों पर हेलिकॉप्टर से फूलों की बारिश भी की गई।


कई लोग हुए हैं शामिल


भले ही वह केंद्रीय मंत्री या प्रदेश में मंत्री क्यों न हो। मुख्य मंच पर केवल क्षत्रिय युवक संघ के संरक्षक भगवान सिंह रोहलसाबसर, क्षत्रिय युवक संघ के प्रमुख लक्ष्मण सिंह और महावीर सिंह सरवड़ी ही मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *