पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार 2021

शहर कोतवाली पुलिस मंदसौर को एक और सफलता हाथ लगी है जिसमें पुलिस ने आरोपी को 3 किलो अफीम ले जाते हुए पकड़ा है। शहर कोतवाली थाना एस आई मनोज गर्ग ने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति मंदसौर से बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ अफीम की तस्करी करने वाला है। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शहर कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए रेलवे स्टेशन के नजदीक मुख्य मार्ग पर एक व्यक्ति की तलाशी ली। संदिग्ध बाइक सवार की तलाश करने पर पुलिस को व्यक्ति के पास से 3 किलो अवैध मादक पदार्थ अफीम मिला।

राजस्थान के निंबाहेड़ा में रहता है आरोपी

व्यक्ति के पास से अभी मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अफीम की कीमत आरोपी द्वारा 4 लाख 45 हजार बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के निंबाहेड़ा में रहता है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मंदसौर से अफीम की डिलीवरी राजस्थान के जोधपुर निवासी प्रेम बिश्नोई को देने जा रहा था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि उसने अफीम की खरीदारी मंदसौर से ही क्यो की है। पुलिस में सोहनलाल उम्र 29 वर्ष निवासी कोटड़ी कला चित्तौड़गढ़ के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

मंदसौर के अफीम की क्वालिटी अच्छी रहती है

पुलिस द्वारा जब आरोपी से पूछताछ की गई कि राजस्थान का होने के बावजूद उसमें अफीम की लेनदेन मंदसौर में ही करना सही समझा तो आरोपी ने जवाब दिया कि मंदसौर में मिलने वाली अफीम की क्वालिटी अच्छी रहती है। अच्छी क्वालिटी होने के कारण तस्करों को अच्छा खासा फायदा हो जाता है। आरोपी ने बताया कि वह पहले भी कई बार मंदसौर से अफीम की तस्करी कर चुका है और यहां पर सबसे अच्छी पहचान भी हो गई थी इसलिए वह यहीं से तस्करी करना उचित समझता था हालांकि इस बार वह सफल नहीं हो पाया और पुलिस के हाथ लग गया। पुलिस ने आरोपी के साथ साथ राजस्थान चित्तौड़ जिले के कल्याणपुरा गांव के कमल कीर और राजस्थान जोधपुर निवासी प्रेम बिश्नोई के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *