मंदसौर में दिन दहाड़े लूट: बदमाशों ने चलती बाइक से उड़ाए 50 हजार रुपए, पुलिस कर रही है तलाश

 

दलोदा कृषि उपज मंडी के बाहर दिनदहाड़े हुई लूट 2021

मंदसौर जिले की दलोदा कृषि उपज मंडी में एक व्यापारी के साथ दिनदहाड़े लूट होने की खबर सामने आई है। दलोदा कृषि उपज मंडी के गेट के बाहर एक व्यापारी के साथ लूट हो गई। जानकारी में बताया गया है कि दलोदा कृषि उपज मंडी में लहसुन के व्यापारी कमलेश पाटीदार की फार्म रूद्र ट्रेडिंग पर काम करने वाले मुनीम रामप्रसाद के साथ यह लूट हुई है। राम प्रसाद ने बताया कि वह मंगलवार की सुबह फोर लाइन हाईवे पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की दलोदा शाखा से डेढ़ लाख रुपए निकालकर वापस मंडी लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से बाइक पर सवार होकर आए बदमाश पैसों से भरी थैली खींचकर फरार हो गए।

डेढ़ लाख में से एक लाख सड़क पर गिर गए

पीछे से बाइक पर आ रहे बदमाशों ने जब मुनीम के हाथ से पैसों की थैली छिनी तो इस दौरान थेली में से एक लाख नीचे गिर गए और बचे हुए 50 हजार रुपए बदमाश अपने साथ लूट कर फरार हो गए। घटना होने के बाद मुनीम ने दलोदा पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद दलोदा थाना प्रभारी संजीव परिहार मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। दलोदा थाना प्रभारी संजीव परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे जांच रही है और अन्य तकनीकी कार्यों के मदद से आरोपियों को ढूंढने की तलाश कर रही है।

आरोपियों ने कुछ ही सेकंड में वारदात को अंजाम दे दिया

मुनीम ने जानकारी देते हुए बताया कि जब वह पैसे ला रहा था तो उसे किसी भी प्रकार का शक नहीं हुआ क्योंकि नाही उसके आसपास कोई खड़ा था और ना ही उसका कोई पीछा कर रहा था लेकिन आरोपियों ने चंद सेकेंड में इस वारदात को अंजाम दे दिया।दलोदा कृषि उपज मंडी के बाहर जब मुनीम ने पैसों से भरी थैली बाहर निकाली तो आरोपियों ने फुर्ती से थेली झपट ली और मौके से फरार हो गए। हालांकि आरोपियों को इसका पूरा फायदा नहीं मिला और वह सिर्फ 50 हजार रुपए ही लूट पाए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *