मंदसौर पुलिस ने गांजे के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार, घर में छिपा रखा था मादक पदार्थ

0
9

 

अवैध मादक पदार्थ गांजे की तस्करी करते हुए आरोपी गिरफ्तार 2021

मंदसौर पुलिस को अभियान के तहत एक और सफलता हाथ लगी है। मंदसौर जिले की सीतामऊ पुलिस ने एक आरोपी को अवैध मादक पदार्थ गांजा रखने के जुल्म में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक 54 वर्ष के आरोपी को गांजे की तस्करी करते हुए पकड़ा है। सीतामऊ थाना टीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सीतामऊ में अवैध मादक पदार्थ गांजे की तस्करी की जा रही है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बीती रात सीतामऊ के तितरोद दरवाजा इलाके में रहने वाले हीरा लाल सिंधी उम्र 54 वर्ष को गिरफ्तार किया।

आरोपी ने अपने घर में 10 किलो गांजा छिपा रखा था

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी हीरा लाल सिंधी ने अपने घर में 10 किलो मादक पदार्थ गांजा छिपा रखा था। पुलिस ने घर पर दबिश देकर पूरा माल जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने घर में एक 1 किलो की दो थैलियां और 8 किलो गांजा छुपा रखा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी गोली बिस्कुट की आड़ में गांजे की तस्करी कर रहा था। आरोपी की सीतामऊ में गोली बिस्कुट की दुकान है और इसी के पीछे वहां गांजे की तस्करी करता था। पुलिस को जब मुखबिर से सूचना मिली तो पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है और उसके घर में मौजूद 10 किलो गांजे को बरामद किया है।

आरोपी को नीमच से गांजे की डील मिलती थी

आरोपी की सीतामऊ में किराना की दुकान है और इसी के सहारे वह गांजे की तस्करी करता था। पुलिस को पिछले कुछ दिनों से सीतामऊ क्षेत्र में अवैध रूप से गांजा बेचने की खबरें मिल रही थी। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बड़ी बड़ी कार्यवाही की। अवैध गांजे की कीमत ₹50000 बताई जा रही है। आरोपी ने बताया कि उसे नीमच से गांजे की डील मिलती थी। पुलिस गांजा मुहैया कराने वालों तलाश कर रही है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here