बस ने मासूम बच्ची को कूचल दिया 2021

बड़वानी में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जिसमें एक स्कूल बस ड्राइवर ने 2 साल की मासूम बच्ची को कूचल दिया। जानकारी मिलने पर पता चला है कि बच्ची अपने पिता के साथ अपने भाई को लेने के लिए सड़क पार कर रहीं थी और बच्ची जैसे ही बस के सामने आई बस चालक ने बस आगे बढ़ा दी और इस दौरान पहिए के नीचे आने से बच्ची की मौत हो गई। बस का एक पहिया 2 साल की बच्ची के सिर पर से होकर गुजर गया और मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। मासूम के शरीर का एक हिस्सा सड़क पर ही चिपका रह गया। घटना होते ही बस ड्राइवर चलती बस से कूदकर भाग गया।

पापा के पीछे स्कूल बस में आए भाई को लेने गई थी बच्ची

बच्ची के पिता ने बताया कि उनके साथ अपने भाई को लेने गई थी जो उस स्कूल बस में सवार था। बच्ची को कुचलने के बाद बस ड्राइवर चालू बस रखकर ही भाग गया और फिर लोगों ने दौड़कर ब्रेक लगाकर बस को रोका। बच्ची का नाम यातिका बताया जा रहा है। यह दिल दहला देने वाली घटना घटनास्थल पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अग्रवाल पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को छुट्टी होने के दौरान गंधावल छोड़ने आई थी। बच्ची का भाई भी किसी स्कूल में पढ़ता था इसलिए उसके घर के सामने स्कूल बस रुकी। बच्ची के पिता अपने बेटे को लेने के लिए बस के पास गए थे। इस दौरान मासूम बच्ची भी उनके पीछे-पीछे चली गई।

बस में 12 बच्चे मौजूद थे और ड्राइवर चलती बस में से कूद गया

मासूम बच्ची बस के आगे से गुजर रही थी तभी ड्राइवर ने बिना देखे बस को आगे बढ़ा दिया और इस दौरान मासूम बच्ची बस के पहिए में आ गई। घटना के तुरंत बाद ड्राइवर चलती हुई बस में से कूद गया और भाग गया। इसके बाद लोगों ने दौड़कर बस का ब्रेक लगाया और बस में मौजूद 12 बच्चों की जान बचाई। बच्ची के पिता ने बस ड्राइवर पर आरोप लगाया है कि बस ड्राइवर ने लापरवाही से बस चला कर बच्ची को कुचला है। थाना प्रभारी पिंकी सिसोदिया का कहना है कि बच्ची के परिजनों की शिकायत पर बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी फिलहाल फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *