शामगढ़ में पैसों की लेनदेन के लिए कुछ लोगों ने युवक की बीच बाजार कर दी पिटाई, युवती से पैसों का था मामला

 

सोशल मीडिया पर मंदसौर जिले के रामगढ़ क्षेत्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक मिलकर एक व्यक्ति को बीच बाजार में लातो घुसो से पीट रहे हैं। जब इस मामले की जांच की गई तो पता चला कि वह युवक उस व्यक्ति को इसलिए पीट रहे थे क्योंकि वह व्यक्ति एक औरत से बीच बाजार में पैसों की लेनदेन की बात कर रहा था। औरत एवं व्यक्ति के बीच में पैसों की लेनदेन की बातचीत के दौरान औरत ने कुछ मिलने वाले लोगों को फोन लगा दिया और उन्होंने आकर व्यक्ति को बुरे तरीके से पीट दिया। शामगढ़ पुलिस ने लड़ाई करने वाले लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को किया गिरफ्तार

शामगढ़ में जैसे ही बीच बाजार में मारपीट शुरू हुई तो कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। शामगढ़ पुलिस को सूचना मिलते ही वह घटनास्थल पर मौके पर पहुंची और मारपीट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ बिना मतलब शांति भंग करने के कारण धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया है। जब पुलिस में दोनों पक्षों के खिलाफ गाजियाबाद की तो दोनों पक्षों ने आपसी समझौता करने की बात कही है। पुलिस ने दोनों पक्षों को अपने सामने बिठा कर मामला सुलझाने की बात कही है।

कुछ रुपयों के लेन-देन का था मामला

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 35 वर्ष उम्र वाला जौर पिता दिता बंजारा निवासी पिछला खेड़ी शामगढ़ थाने के पास वाले क्षैत्र में रहता है। वहीं पर वह व्यक्ति एक औरत के साथ कुछ पैसों की लेनदेन की बात कर रहा था। जौर ने बताया कि उसके भाई की मौत हो चुकी है और उसके बाद भाभी के मायके वालों ने भाभी का किसी अन्य जगह पर नाता करवा दिया था और उस समय से अभी तक कुछ पैसों की लेन-देन की बात चली आ रही है। जब उसे बाजार में भाभी के परिवार की लड़की मिली तो वह उससे कुछ रुपयों के लेन-देन की बात करने लगा और इसी दौरान लड़की ने फोन लगाकर गोपाल बंजारा और तूफान बंजारा को बुलाया। दोनों ने आते ही व्यक्ति को अपशब्द कह कर पिटना चालू कर दिया। हालांकि थाने पहुंचने के बाद दोनों पक्ष आपसी समझौते के लिए सहमत हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *