Home मध्यप्रदेश वीडियो ने ले ली जान: दोस्त ने वायरल कर दिया जोड़े का...

वीडियो ने ले ली जान: दोस्त ने वायरल कर दिया जोड़े का प्राइवेट वीडियो, बदनामी के डर से लड़की ने की खुदकुशी

0
35

 

वायरल विडियो ने ली 19 साल की लड़की की जान

मध्य प्रदेश के धार जिले के मुसावदा गांव में 1 महीने पहले 19 साल की लड़की ने आत्महत्या की थी। 1 महीने से पुलिस मौत का कारण तलाश रही थी जिसका खुलासा हो गया है। पुलिस ने एक महिने पहले की गई खुदकुशी का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच में खुलासा हुआ है कि महिला और उसके पति के प्राइवेट पलों के वीडियो उसके दोस्त ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद लड़की को बदनामी का डर सताने लगा था और इसी कारण उसने आत्महत्या कर ली थी। सादुलपुर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

19 साल की लड़की ने 29 सितंबर को खाया था जहरीला पदार्थ

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि धार जिले की 19 साल की लड़की ने 29 सितंबर को जहर खा लिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। तब मौत का खुलासा नहीं हो पा रहा था। झारखंड के बाद लड़की को तार ले जाया गया और उसके बाद इंदौर रेफर कर दिया गया लेकिन लड़की ने जहर खाने का कारण नहीं बताया और 30 सितंबर को उसकी मौत हो गई। उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। लड़की के परिवार वालों ने बताया था कि इसी वर्ष मार्च में उसकी शादी हुई थी। लड़की का उसके पति के साथ वाला प्राइवेट वीडियो सामने आया था ,जिसको लेकर वह काफी परेशान थी।

नाबालिक दोस्त ने चुपके से बना लिया था दोनों का वीडियो

पुलिस ने 1 महीने की जांच के दौरान खुलासा किया कि लड़की ने सोशल मीडिया पर वायरल हुएं उसके पति के साथ वाले प्राइवेट वीडियो के कारण खुदकुशी की थी। एसडीओपी देवेंद्र यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की और उसके पति का प्राइवेट वीडियो उसके नाबालिग दोस्त ने चुपके से बना लिया था। नाबालिक दोस्तों और उसके एक और साथी ने मिलकर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने नाबालिग और उसके दोस्त नासिर को गिरफतार कर लिया है। जांच के दौरान परिवार वालों ने ही विडियो के बारे में जानकारी दी थी। पुलिस ने दोनों पर प्रकरण दर्ज किया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here