मंदसौर शिवना में मिला तहसील के बाबू का शव , परिजनों ने कहा- तैरना नहीं जानता था बाबू

 

शिवना नदी में मिला तहसील के बाबू का शव 

मंदसौर में शिवना नदी के तट पर तहसील के बाबू का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि पशुपतिनाथ शिवना नदी के तट पर किसी व्यक्ति का शव नदी में करता हुआ दिखाई दिया जिसके बाद उसे बाहर निकाला गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि नदी के किनारे मृतक का पर्स सामान और कपड़े मिले हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक में आत्महत्या ही की होंगी। शिवना नदी के किनारे से गुजरने वाले लोगों ने शव को देखकर तुरंत शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी और उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाबू के शव को बाहर निकाला।

दस्तावेज के आधार पर हो गई मृतक की पहचान

शहर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया और किनारे पर पड़े हुए दस्तावेजों के आधार पर शव की पहचान कर ली गई। पुलिस ने बताया कि मृतक शहर के गोल चौराहे पर रहने वाला है। मृतक का नाम मुकेश पिता मंगल सिंह श्रीवास्तव की गई है। पुलिस ने जानकारी देते हुए यह भी बताया है कि मुकेश तहसील कार्यालय में बाबू के पद पर था। मृतक के परिजनों ने बताया कि दिन की 2:00 बजे तक तो मुकेश कार्यालय में काम कर रहा था। उसके बाद शाम को मुकेश के मौत की खबर मिली। परिजनों ने बताया कि मुकेश के 10 साल की छोटी बेटी भी है।परिजनों के अनुसार एक हादसा हो सकता है क्योंकि मुकेश के ना किसी से दुश्मनी थी और ना ही किसी प्रकार का दबाव उस पर दिख रहा था।

मुकेश तैरना नहीं जानता था

पुलिस ने बताया कि मृतक मुकेश के कपड़े और अन्य सामान नदी के किनारे मिले हैं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह नहाने के लिए नदी में उतरा होगा और किसी कारणवश वह पानी में डूब गया होगा। हालांकि पुलिस को मृतक के आत्महत्या की आशंका है क्योंकि मृतक के फेफड़ों की बीमारी थी और वह उससे काफी परेशान था। पुलिस ने बताया कि जब मुकेश के पास दूसरे कपड़े नहीं थे और ना ही तौलिया था। इसके बावजूद भी वह नहाने कैसे चला गया। इससे पुलिस ने आशंका जताई है कि मृतक ने बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली होगी। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *