नगर में मंगलवार को पुलिस प्रशासन द्वारा और अमले ने माफिया के विरुद्ध माफिया अभियान के तहत अतिक्रमण हटाने पर कार्यवाही की गई। इस मौके पर कांग्रेस नेता भी पहुंचे और जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया। अतिक्रमण हटाने के दौरान जमकर हंगामा भी हुआ। आखिरकार प्रशासन के अमले ने जेसीबी के पंजे से अतिक्रमण हटाने को अंजाम दे ही दिया। प्रशासन और पुलिस द्वारा संयुक्त कार्रवाई करके माफिया व शासकीय भूमि पर अतिक्रमण को हटाया गया। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने विरोध भी किया। इस पर फिर कार्यवाही को रोका गया। प्रगति चौराहा स्थित माधव होटल के सामने से अतिक्रमण को हटाया गया।

बिना नोटिस दिए जेसीबी से सब कुछ तोड़ दिया

इस प्रकार से प्रशासन द्वारा माफिया पर कार्यवाही की गई। साथ ही पास की दुकानों के आगे लग रहे टीन शेड भी हटा दिए गए। दुकानदारों ने इस पर आपत्ति भी जताई है कि हमने 3 घंटे का समय लेकर स्वयं ही हटाने के लिए कहा था लेकिन प्रशासन ने बिना नोटिस दिए जेसीबी से इनको तुड़वा दिया। उसके बाद कांग्रेस नेता सोमिल नाहटा, सरपंच विपिन जैन, विनोद शर्मा, रौनक जैन ,दीपक भंडारी , गोपाल पाटीदार ने उपस्थित तहसीलदार संजय मालवीय एसडीओपी सौरभ कुमार से बहस करते हुए कहा कि आप पक्षपात पूर्वक कार्यवाही कर रहे हैं।

तोड़ने से पहले नोटिस देना चाहिए था

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर आपने अतिक्रमण की जगह को साफ किया है तो कुछ दिनों पहले आपको नोटिस देना चाहिए था ताकि दुकानदारों का नुकसान नहीं हो और वह स्वयं ही जगह खाली कर देते हैं। सभी को पहले नोटिस दो उसके बाद अतिक्रमण साफ करो। ऐसे लोगों को चिन्हित करो और उन पर कार्यवाही करो। माधव होटल भी उनकी माताजी के नाम पर है और उन पर भी जबरन कार्यवाही की जा रही है। इस मामले के लिए कांग्रेस द्वारा तेज हंगामा किया गया और यह देखकर पुलिस और प्रशासन ने कार्यवाही को वहीं पर रोक दिया। मामले की शुरू से जांच करके कार्यवाही को अंजाम दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *