रेवास देवड़ा की बच्ची लापता

मंदसौर जिले के ग्राम रेवास देवड़ा की रहने वाली एक बेटी पिछले सात दिनों से लापता है। लड़की के माता-पिता ने बच्ची के लापता होने की शिकायत भी दर्ज करवाई थी लेकिन सात दिन गुजरने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है और ना ही मामले की जानकारी परिजनों को दी है। इससे नाराज होकर बच्ची के पिता और कुछ ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर बच्ची को ढुढने के लिए आवेदन दिया। बच्ची के पिता और ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए एसडीएम को आवेदन सौंपा की पुलिस ने बच्चे को ढूंढने के लिए कोई कार्यवाही नहीं की है,जल्द से जल्द बच्ची को ढूंढा जाए।

7 दिनों से लापता है बेटी

मंदसौर जिले के गांव रेवास देवड़ा की रहने वाली भावना पिता देवीलाल कुमावत पिछले 7 दिनों से नहीं मिल रही है। परिजनों ने इसकी शिकायत वायडीनगर पुलिस थाने पर करवाई थी लेकिन 7 दिनों तक पुलिस द्वारा कुछ भी कार्यवाही नहीं की गई। इसी कारण पिता ने एसपी कार्यालय जाकर एसपी को घटना से अवगत कराया और लड़की के पिता ने एसपी को कहा कि ” मैं देविलाल कुमावत पिछले 7 दिनों से अपने परिवार के साथ मिलकर बेटी को ढूंढ रहा हूं, वायडी नगर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं हुई इसलिए घटना से अवगत करने के लिए आपके पास आना पड़ा।

पिता रोजाना थाने का चक्कर लगा रहा था

लड़की के पिता ने एसपी को कहा कि मैं 7 दिनों से रोजाना थाने का चक्कर लगा रहा था लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही करने को तैयार नहीं हो रही थी। रोजाना पुलिस आश्वासन देकर रवाना कर देती है और किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं देती है। मैं बेटी के लिए बड़ी चिंता में आ गया हूं और इसी कारण अपने गांव वालों के साथ आपके पास आया हूं। बेटी के पिता ने कहा कि अब मुझे आस है कि मेरी बेटी मिल जाएंगी।आप जितना जल्दी हो सके मेरी बेटी का पता लगा लीजिए। देविलाल कुमावत के साथ दीपक, गोपाल, नारायण, अरूण कुमावत, सत्यनारायण, प्रवीण के साथ और भी गांव वाले मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *