बस स्टैंड सहित सुनी जगहों से अकेली बाइक देख उठा लेते थे चोर, 6 बाइक समेत दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंदसौर के शामगढ़ क्षेत्र में पुलिस ने फिर एक बाइक चोर समूह को गिरफ्तार किया है। चोर शामगढ़ क्षेत्र में बस स्टैंड और आसपास के सुनें इलाकों में अकेली पड़ी बाइक को देखकर उठा लेते थे। शामगढ़ पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ साथ पुलिस ने आरोपियों से 6 बाइक भी जप्त की है। पुलिस द्वारा जानकारी लेने पर आरोपियों ने बताया कि वह बस स्टैंड सहित ऐसी जगहों पर बाइक चोरी करते थे जहां पर बड़ी संख्या में बाइक खड़ी रहती थी और लोगों की भीड़ कम रहती थी। ऐसे स्थानों पर बाइक चोरी करते वक्त आरोपियों पर कोई शक नहीं करता था।

पुलिस ने चोरों को कैसे पकड़ा

25 सितंबर को पुलिस पर शिकायत आई थी कि रात को शामगढ़ के रहने वाले मनोज पिता शिवनारायण गुप्ता की बाइक बस स्टैंड से चोरी हो गई थी। ऐसे और भी मामले पुलिस पर आ चुके थे और इसी मामले की जांच करते हुए पुलिस ने 28 सितंबर को निपानिया फंटा मेलखेड़ा पर वाहन चेकिंग के दौरान दो युवको को बिना नंबर की बाइक पर आते हुए देखा तो पुलिस ने उन्हें रोककर पूछताछ की लेकिन बदमाश आरोपी वहां से बाइक छोड़कर भाग निकले। इस दौरान पुलिस को उन पर शक हूआ और पुलिस ने पीछा कर आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि बाइक चोरी की हुई है।

पूछताछ में आरोपियों ने क्या बताया

पुलिस ने पिछा कर आरोपियों को पकड़ लिया और जब उनसे पूछताछ की गई तो बदमाशों ने अपना नाम मुकेश उर्फ ईश्वर उर्फ मडिया पिता शोभाराम मीणा निवासी बकाना शामगढ़ बताया। दूसरे आरोपी ने अपना नाम मुकेश पिता मोतीलाल मीणा बताया। आरोपियों ने कहा कि दोनों साथ मिलकर अलग अलग सुनी जगहों और बस स्टैंड पर से बाइक चोरी करते थे और सफल भी हुएं हैं। आरोपियों ने जब चोरी की हुई बाइक के बारे में बताया तो पुलिस ने जानकारी के सहारे 6 बाइक भी जप्त कर ली। आरोपियों से और भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *