मंदसौर पूरी तरह से अनलॉक: राइट लेफ्ट की समस्या खत्म, कल से खुलेगी सभी दुकानें, शाम 4 बजे करनी होगी बंद

0
20

 

कोरोना संक्रमण कम होने पर पिछले सप्ताह से प्रशासन ने बाजारों को खोलने की प्रक्रिया शुरू कीजिए और संक्रमण के हिसाब से बाजारो को खोलने के लिए नियम बनाए जिसमें यह नियम रखा गया था कि बाजार में 1 दिन में सिर्फ 1 लाइन की ही दुकानें खोली जाएगी। लेकिन आप पार्ट 2 शुरू होगा इसके लिए रविवार को क्राइसिस मैनेजमेंट में बैठक में डीएम ने आदेश जारी किए। आज का फैसला लिया गया कि अब कोई राइट लेफ्ट की समस्या नहीं रहेगी अब सभी व्यापारी दुकानें खोल सकते हैं। सभी व्यापारियों को भी दुकान खोलने की परमिशन दे दी गई है।

4 बजे करना होगी दुकाने बंद

मीटिंग में यह भी फैसला लिया गया कि सभी दुकानें खोल सकते हैं लेकिन शाम 4:00 बजे से पहले ही सभी दुकानों को बंद करना जरूरी है। प्रशासन ने सैलून की दुकान वालों को भी दुकान खोलने का आदेश दे दिया है लेकिन उसके लिए उनको कुछ शर्तों का पालन करना होगा और वह अपनी दुकान खोल सकेंगे। यह आदेश 15 जून रात 10:00 बजे तक लागू रहेगा। उसके बाद 15 तारीख के आसपास फिर से बैठक करके स्थिति को देखकर आगे का फैसला लिया जाएगा।

ब्यूटी पार्लर पर अभी भी प्रतिबंध है

सैलून को खोलने की परमिशन दे दी गई है लेकिन ब्यूटी पार्लर को अभी बंद रखा जाएगा। प्रशासन ने आवश्यक कार्यक्रम के लिए भी फैसले लिए हैं जैसे कि अंतिम संस्कार में 10 लोगों को परमिशन दी जाएगी। इससे ज्यादा भीड़ होने पर कार्यवाही की जा सकती है। ऐसे ही शादी समारोह में दोनों पक्षों के मिलकर 20 लोगों को अनुमति मिलेगी। इसके लिए स्थानीय कार्यालय से अनुमति लेनी पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here