क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी IPL और T -20 मैच की तारीखों का हो सकता है ऐलान ,भारत की बजाय अब यूएई में खेले जा सकते हैं मैच ।

0
30

T-20 मैच को लेकर बड़ी खबर भारत में नहीं खेला जाएगा मैच 

भारतीय  क्रिकेट बोर्ड  के बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि कोविड-19 के निरंतर चलते हुए आईपीएल के बचे हुए मैच को स्थगित किया गया था और अब साथ ही T-20 के मैचों की तारीखों का ऐलान किया जा सकता है , यह निर्णय लिया जा रहा है कि  मैच भारत की बजाय यूएई में आयोजित किया जाएगा । बीसीसीआई के अध्यक्ष ने कहा कि हमने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड को जानकारी देते हुए कह दिया है कि आप ,T-20 मैच भारत की बजाए संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया जायेगा जिसको लेकर ब्यूरो तेयार किया जा रहा है । 

आईसीसी ने बीसीसीआई को फैसला लेने के लिए जून लास्ट तक का  समय दिया था जिसको लेकर पीटीआई ने एक रिपोर्ट सौंपी और कहा कि भारत की बजाय यह मैच यूएई में खेला  जा सकता है ।

बचे आईपीएल मैच एवं T-20 मैच का यूएई में होना लगभग तय माना जा रहा है ।  

 जानकारी देते हुए कहा कि कोविड-19 के कारण रद हुए आईपीएल को  अक्टूबर – नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया जा सकता है । मीडिया के अनुसार टूर्नामेंट शेड्यूल में कुछ बदलाव किया जा सकता है । या T-20 मैच 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया जा सकता है । साथ ही  जो IPLके मैच स्थगित हुए थे वह 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच कराए जा सकते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here