दान पेटी को तोड़ कर दिया वारदात को अंजाम : बदमाशों द्वारा चौकी के सामने मंदिर व दुकान में चोरी की गई, ग्रामीणों ने किया विरोध।

0
9

 

दुकान से लुटेरे पर ₹45 हजार की राशि चोरी कर ले गए,  मंदिर में भी किया गया हाथ साफ़

बदमाशों द्वारा चौकी के सामने स्थित मंदिर व दुकान को मंगलवार रात को निशाना बनाया गया, बदमाशों द्वारा गांव के सूरजमल गुप्ता की दुकान तोड़ी गई सामने ही मंदिर की दान पेटी को भी तोड़कर वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस यह दावा कर रही है कि सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से पकड़ लिया क्या जाएगा। इस पर ग्रामीणों ने विरोध जताया क्योंकि पिछले दिनों हुई चोरीयो को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई है पुलिस उन्होंने उन्हें पकड़ने में नाकाम साबित हुई और इसी हालत में पुलिस एक और चोरी अंजाम देने वाले चोर को पकड़ने का दावा कर रही है, भाजपा ग्राम वासियों का आक्रोश बढ़ गया और उन्होंने चौकी पहुंचकर प्रदर्शन किया साथ में कांग्रेस जन भी आ गए।

मंगलवार शाम को कुछ लुटेरे आकर  चौकी के सामने सूरजमल गुप्ता की दुकान लूटकर लगभग 45000 केश ले गए। इस दौरान बदमाशों ने पास ही के मंदिर की दानपेटी भी लूट ली, जैसे ही चोरी की सूचना मिली ग्रामीण बुधवार सुबह को पुलिस चौकी पर पहुंचकर प्रदर्शन किया,के बाद दोपहर लगभग 1:00 बजे  कांग्रेस जनों ने भी पहुंच कर लगभग 1 घंटे तक प्रदर्शन किया। कांग्रेस जनों का यह कहना है कि लगभग कहा 6 महिने पूर्व सत्यनारायण पाटीदार के घर लाखों की चोरी हो गई जिसे पुलिस आज तक नहीं पकड़ पाई।

ग्रामीणों एवं कांग्रेस जनों का कहना है कि पुलिस प्रशासन का पूरा ध्यान डोडाचूरा पकड़ने की तरफ है, नारायणगढ़ क्षेत्र थाना टीआई अवनीश श्रीवास्तव ने कांग्रेस जनों को भरोसा जताया है कि पुलिस द्वारा पूरी कोशिश की जा रही है कि जल्द से जल्द चोरों को पकड़ लिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here