शामगढ़:चंदवासा में आगामी त्यौहारों को लेकर चोकी पर शांति समिति की बैठक हुई संपन्न

0
10

 

चंदवासा में आगामी त्यौहार को लेकर चंदवासा  पुलिस चौकी पर शाम 4:00 बजे समिति का आयोजन रखा गया।जैसा कि सबको पता है कि कोरोना अभी तेजी से बढ रहा है।बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए होली एवं रंगपंचमी त्योहार पर लोगों को विशेष एहतियात बरतने की अपील प्रशासन द्वारा की गई। प्रशासन द्वारा सभी को कोरोना की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए सावधानी बरतने की अपील की गई।सभी को मास्क लगाते हुए सामाजिक दूरी बना बनाने के आदेश दिए गए। होली लेकर भी बातचीत हुई जिसमें होली मनाने के साथ सतर्कता बरतने की अपील की गई। लोगों से घर में ही रहकर होली मनाने की अपील की गई कम से कम रंगों को उपयोग करने की सलाह दी गई। साथ ही लोगों के इकट्ठा होने की सीमा को भी निश्चित किया गया। इससे अधिक लोग समूह में शामिल नहीं हो सकेंगे।

धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश लागू किए गए हैं

 चंदवासा चौकी प्रभारी कपिल सोराष्ट्रीय ने कहा है कि इन त्योहारों पर मेरा परिवार-मेरी होली अभियान चलाकर लोगों को घर के अंदर रहकर ही त्योहार मनाने की अपील की गई। उन्होंने कहा कि जिले में दंड प्रक्रिया संहित की धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश लागू किए गए हैं। जिनके तहत जूलूस, गैर आदि के आयोजन प्रतिबंधित रहेंगे। होली में 20 से अधिक व्यक्ति शामिल नहीं हो सकेंगे। कोरोना को लेकर सतर्कता बरतें व मास्क लगाए व दूरी का विशेष ध्यान रखें।

शांति समिति की बैठक में चंदवासा चौकी प्रभारी कपिल सोराष्ट्रीय, नायब तहसीलदार सरिता राठौर, पटवारी मुकेश सालवी, सरपंच बाबूलाल सांवरिया सहित गांव के  व आसपास के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here