नगर में पेयजल की व्यवस्थाओं में सुधार के लिए कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन, 15 दिन के भीतर व्यवस्थाओं में सुधार का दिया भरोसा

0
11

 

नगर परिषद द्वारा पेयजल व्यवस्थाओं में सुधार के लिए कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया। प्रशासक तहसील दार प्रेम शंकर पटेल के आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया। कांग्रेस प्रतिनिधियों ने सुबह 11:00 बजे कांग्रेस जन परिषद कार्यालय पहुंचे। यहां पर प्रतिनिधियों द्वारा प्रदर्शन शुरू किया गया। इसमें शहर में पेयजल के लिए स्वीकृत 20 करोड़ की पेय जल आवर्धन योजना में हूए भ्रष्टाचार की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की गई। कांग्रेसजन ने बताया कि स्वीकृत डीपीआर में नई टंकी का निर्माण किया गया पूरे शहर में नई पाइप लाइन, नाली निर्माण का प्रावधान था अभी तक पूरा नहीं किया गया।

पुरानी लाइन को मेन लाइन से जोड़ दिया गया

ठेकेदार ने मेन मार्केट में पुरानी लाइन को मेन लाइन से जोड़ दिया। मेन सप्लाई लाइन टंकी से मेन मार्केट तक डाली गई है और वह भी टूट गई है। पाइपलाइन पंकज मेहता के घर के सामने तूटी हुई है। इससे 3 हॉर्स पावर से पानी सड़क पर बहता है। इससे प्रेशर टूटने के चलते नगर में पर्याप्त पानी नहीं पहुंचता है। इसके अलावा इंदु बालोगन में पानी की कमी के चलते पेड़-पौधे सूख रहे हैं। बच्चों के मनोरंजन के लिए झूले चकरी भी टूट गई है। अमर शहीदों की स्मृति में लदूना चौराहे पर बने शहीद पार्क में गंदगी व्याप्त है। बिजली व्यवस्था नहीं है। महाराणा प्रताप की मूर्ती पर माल्यार्पण के लिए विधायक निधि से ₹100000 स्वीकृत हुए थे लेकिन हां पर आदि चिड़िया ही बनाई गई।

पाइप लाइन सड़क पर निकल आई है

शहर में जो पाइप लाइन डाली गई थीं वह सड़क के ऊपर निकली हुई है जिसके कारण आए दिन पाइप लाइन के कारण दुर्घटनाएं होती रहती है। फिल्टर प्लांट बंद है जिसे जल्द सुधारा जाएगा। दोपहर 1:00 बजे प्रशासक प्रेम शंकर पटेल व सीएमओ रवि गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर 15 दिन के भीतर व्यवस्था में सुधार का भरोसा दिया। इसके बाद धरना समाप्त कर दिया गया। कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह पंवार, ओम सिंह भाटी, संजय वर्मा, संजय सोनी, रामेश्वर जामिया, सुरेश पाटीदार, पवन शर्मा, सहित कांग्रेस जन मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here