मंदसौर न्यूज़; मंदसौर में बस स्टैंड के पीछे घरेलू सामानों की होलसेल दुकान में कल चोरी का मामला सामने आया है जिसमें चोर 25000 रुपए की नकदी सहित कई सारे घी के डिब्बे भी चोरी कर ले गए । 



जिस दुकान में चोरी हुई वह दुकान भाजपा नेता अशोक लवाणिया ओर प्रवीण मुरडिया कि बस स्टैंड के पीछे एक होलसेल की दुकान है जब अशोक लवाणी सुबह अपनी दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने दुकान के शटर में कुछ प्रॉब्लम दिखे तो उन्होंने शटर खोलने के बाद दुकान में देखा तो को चोरी हुआ सामान नहीं दिखा वही जब प्रवीण मुरडिया के सामने वाले दुकान के व्यापारी ने देखा कि उनके दुकान के शटर थोड़ी ऊपर उठी हुई है तो उन्होंने प्रवीन मुरडिया को कॉल किया जिसके बाद उन्होंने दुकान खोलकर  उनकी दुकान में 25000 रुपए की नकदी सहित घी के डब्बे भी गायब थे उसके पश्चात उन्होंने दुकान के सीसीटीवी कैमरे में देखा तो उसमें सुबह 5:45 से 7:00 के बीच में 7 लोग दिखाई दे रहे हैं जिसमें 3 महिलाएं वह चार पुरुष थे । जिसमें चोरों ने सीसीटीवी कैमरे के साथ भी छेड़छाड़ करने की कोशिश की है ।



आइए जानते हैं की जिस दुकान में चोरी हुई उसके मालिक का क्या कहना है ।


दुकान मालिक का कहना है कि दुकान के ताले नहीं तोड़े गए हैं शटर को ऊपर करके चोरी की गई है चोर यहां से कुछ नगदी और घी के डब्बे भी चोरी करके गए हैं और कुछ ले गए हैं उसका भी पता लगा रहे हैं । साथ ही नजदीकी दुकान वाले अशोक लवानी ने कहा कि मेरे दुकान के शटर को भी तोड़ने की कोशिश की गई है लेकिन शटर मजबूत होने के कारण वह कामयाब नहीं हो पाए जिसके बाद उन्होंने पड़ोस की दुकान में चोरी करने की कोशिश की । साथ ही कहा कि यहां पर पुलिस की पहरेदारी बढ़ाई जाए और बस स्टैंड के आसपास जो  सट्टा बाज लोग रहते हैं उन्हें यहां से हटाया जाए उन पर कार्रवाई की जाए । 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *