मंदसौर जिले में लिखा जाएगा नया इतिहास, एयरपोर्ट के विस्तार के साथ साथ पायलट ट्रेनिंग सेंटर भी खुलेगा

0
6

 

मंदसौर जिले में कई समय से कोई बड़ा विकास कार्य नहीं हो रहा था। लेकिन मंदसौर के वर्तमान कलेक्टर श्री मनोज पुष्प के कठोर प्रयास के कारण अब मंदसौर जिले में नया इतिहास लिखा जाएगा। मंदसौर जिला अब जल्द ही ब्रांड बन जाएगा। इसका कारण मंदसौर के कलेक्टर मनोज पुष्प रहे इनकी कार्य करने की तेजी की बराबरी कोई नहीं कर सकता। पूरे समय अपने वचनों पर लगे रहते हैं। जिले की हर चीज के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैंहमारे कलेक्टर साहब जहां भी जाते हैं वहां पर कहते हैं कि हमारा मंदसौर जिला सबसे बेस्ट है।

ऐसे कलेक्टर मिलना मंदसौर जिले का सौभाग्य है

अगर किसी भी कार्य को करने के लिए हमारे अंदर इच्छाशक्ति है तो उस काम को करने से हम को कोई नहीं रोक सकता और वह कार्य हमारे लिए छोटा या बड़ा नहीं होता और नामुमकिन नहीं होता है। और अगर कोई कार्य नहीं करना हो तो कोई भी बहाना चल सकता है। लेकिन यह हमारे मंदसौर जिले का सौभाग्य है कि हमें इतने ऊर्जावान कलेक्टर मिले।कलेक्टर मनोज पुष्प मंदसौर जिले के लिए एक वरदान के रूप में सामने आए हैं। मंदसौर कलेक्टर श्री मनोज पुष्प शिवराज सरकार की गुड बुक में तो है ही साथ ही इनके काम भी वेरी गुड है। इन्होंने मंदसौर जिले को लहसुन में बेस्ट बना दिया है और दुनिया में साबित कर दिया है कि मंदसौर जिले की लहसुन दुनिया की सबसे बढ़िया लहसुन है।उन्होंने यह साबित किया कि मंदसौर जिले में दुनिया की सबसे बेस्ट क्वालिटी के लहसुन पाई जाती है।

हो रहे हैं मंदसौर को आगे बढ़ाने के और भी प्रयास

मंदसौर जिले के कई काम जो मंदसौर जिले का नाम ऊंचा करते हैं वह कलेक्टर श्री मनोज पुष्प के नाम है।यहां मंदसौर जिले को आगे लाने के लिए और भी बेहतरीन प्रयास कर रहे हैं। इन उपलब्धियों के बीच हमारे सामने एक और उपलब्धि भी आई है जो कुछ ही समय में साकार होने जा रही है।करोड़ों की लागत की हवाई पट्टी जो अभी तक वाहन सीखने के काम आ रही थी वह अब हवाई जहाज उड़ाना सीखने वालों के काम आएगी। मंदसौर कलेक्टर पुष्प साहब ने कठोर प्रयास से सिर्फ एयरपोर्ट का विस्तार नहीं बल्कि साथ में पायलट ट्रेनिंग सेंटर खोलने की घोषणा की है।यह उपलब्धि भी मंदसौर जिले के युवाओं की तरक्की के मील का पत्थर साबित होगा।इसका श्रेय भी कलेक्टर श्री मनोज पुष्प हो जाता है।

मंदसौर जिले की किसी भी प्रकार की न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर जाएं और प्रतिदिन मंदसौर की खबरें पढ़ें

👇👇👇👇

@Mandsaurtoday.com

  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here