Home India सीतामऊ में शराब दुकान हटाने के लिए किया चक्का जाम, प्रशासन के...

सीतामऊ में शराब दुकान हटाने के लिए किया चक्का जाम, प्रशासन के प्रति लोगों ने जताया आक्रोश, दुकान बंद कराई तब जाकर मामला हुआ शांत

0
9

 

सीतामऊ में शनिवार रात शराब दुकान के बाहर एक महिला के साथ छेड़छाड़ के बाद रविवार सुबह आक्रोशित लोगों ने मंदसौर सुवासरा मार्ग पर जाम लगा दिया। लोगों ने प्रशासन से मांग की कि मुख्य चौराहे पर लगी शराब की दुकान को बंद कर दो दो। लोगों ने चौराहे पर लगी शराब की दुकान को बंद करने के बाद ही चक्का जाम खोलने को कहा। प्रशासन ने लोगों का गुस्सा देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने दुकान को बंद करवाया। इतना सब होने के बाद मामला शांत हुआ।

शनिवार रात एक महिला के साथ अपहरण करने  की कोशिश 

जानकारी के अनुसार शनिवार रात लगभग 8:00 बजे दीपक पुत्र राम अवतार रजक ने नशे में एक महिला के साथ छेड़छाड़ की और उसका अपहरण करने की कोशिश भी की।महिला द्वारा शोर मचाने पर राहगीरों ने शराबी को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस मामले को लेकर महिलाओं में भय व्याप्त है। यहां पर पहले भी ऐसी कई घटनाएं हो चुकी है।इसे लेकर रविवार को महिलाओं व आमजन ने शराब की दुकान बंद करने की मांग को लेकर सुवासरा सीतामऊ मार्ग ही अवरुद्ध कर दिया।

तहसीलदार ने जल्द समस्या का समाधान करने की बात कही

वहां पर मौके पर पहुंचे तहसीलदार मुकेश सोनी ने महिलाओं और आक्रोशित लोगों से कहा कि आपकी इस समस्या का समाधान जल्द ही कर दिया जाएगा, लेकिन लोग दुकान बंद करने पर ही अड़ गए। इसके बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने सभी के सामने शराब की दुकान को बंद करवाया। रहवासियों का कहना है कि शराब की दुकान खोलने से पहले भी रहवासियों ने विरोध स्वरूप  ज्ञापन सौंपकर प्रशासन को अवगत कराया था। लेकिन सारे नियमों को ताक पर रखकर शराब दुकान मुख्य चौराहे पर चल रही थी।

अब जल्दी हो जाएगा समाधान

तहसील दार मुकेश सोनी ने बताया कि शनिवार की घटना को लेकर जनता द्वारा शराब की दुकान हटाने की मांग की गई है। नागरिकों को आश्वस्त किया गया कि जल्द समस्या का समाधान किया जाएगा। शासन के गाइडलाइन का पालन कराया जाएगा। पुलिस अधिकारी कपिल सौराष्ट्र ने बताया कि नगर के चौराहे पर शराब दुकान संचालन को लेकर नगर की जनता आक्रोशित है। शनिवार की घटना में आरोपित को गिरफ्तार कर छेड़छाड़ और अपहरण की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here