लगभग 20 साल बाद पहली बार कलेक्टर ने संभाला नगर पालिका का कार्यकाल कहां प्रशासक के रूप में जो भी कार्य होगा वह करेंगे ।

0
6

 जिला कलेक्टर मनोज पुष्प ने प्रशासक के रूप में आज नगर पालिका का कार्यकाल संभाला । कहां शासक के रूप में जो भी कार्य करने का मौका होगा वह अवश्य करेंगे ।

नगर पालिका अध्यक्ष का कार्यकाल 26 जनवरी के दिन खत्म होने के पश्चात आज मंदसौर कलेक्टर मनोज पुष्प ने प्रशासक के रूप में नगर पालिका का कार्यकाल संभाला क्योंकि नगरपालिका का कार्यकाल खत्म हो चुका है जिसके बाद मध्य प्रदेश शासन के निर्देश के पश्चात कलेक्टर मनोज पुष्प ने प्रशासक के रूप में कार्यकाल संभाला है । 


26 जनवरी के दिन नगर पालिका अध्यक्ष राम कोटवानी का कार्यकाल खत्म होने के पश्चात 28 जनवरी के दिन जिला कलेक्टर मनोज पुष्प ने प्रशासक के रूप में नगर पालिका का कार्यकाल संभाला  । मीडिया द्वारा पूछा गया कि उनके कार्य संभालने के पश्चात उनकी क्या महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी और नगर पालिका मैं उलझी समस्याओं को किस तरह सुलझा लिया जाएगा । साथ ही इसके अलावा नगर के मूलभूत मुद्दों को मीडिया ने कलेक्टर मनोज पुष्प के सामने रखा ।



आइए जानते हैं मंदसौर कलेक्टर मनोज पुष्प ने नगर पालिका में कार्यकाल संभालने के पश्चात क्या कहा



जिला कलेक्टर मनोज पुष्प ने कहा कि प्रशासन के निर्देश के पश्चात मैंने शासक के रूप में नगर पालिका का कार्यकाल संभाला व  नगर पालिका में जो जनता को सुविधाएं एवं सेवाएं मिलनी चाहिए शासन के निर्देशों के अनुरूप  व लोकसेवा गारंटी का पालन करते हुए किया जाएगा साथ ही जो शासन की प्राथमिकताएं रहेगी  वही हमारी भी प्राथमिकताएं रहेगी । साथ ही कोशिश करेंगे कि नगरपालिका में प्रशासक के रूप में अच्छे कार्य हो , मंदसौर क्षेत्र के लोगों को अच्छी से अच्छी सुविधाएं प्राप्त हो ऐसी कोशिश करेंगे ।

कुछ दिनों पहले आवारी गायों ने तीन लोगों पर हमले को लेकर कलेक्टर मनोज पुष्प ने क्या कहा


मीडिया द्वारा सवाल किया गया कि कुछ दिनों पहले अवारी गायों द्वारा तीन लोगों को चोट पहुंचाई है उन गायों पर क्या कार्रवाई की जाएगी तो कलेक्टर द्वारा कहा गया कि स्पष्ट है कि उनको पकड़ा जाएगा ओर उन्हें गौशाला में भेजा जाएगा साथ ही गौशालाओं का भी बड़े पैमाने पर निर्माण हो रहा है । साथ ही कहा कि नगर के ट्राफिक की जो व्यवस्था है उसे भी ठीक करेंगे । गायों के कारण या वाहनों के कारण या अतिक्रमण के कारण वाहनों की आवाजाही में लोगों को कोई तकलीफ ना हो इसकी व्यवस्थाएं की जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here