Home mandsaur news मंदसौर में कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की...

मंदसौर में कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की खलिल सेख कि पिटाई , घायल होने के बाद उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया ।

0
6

 

मंदसौर गांधी चौराहे पर  नगर पालिका चुनाव को लेकर बैठक आयोजित की जा रही थी । कुछ समय बाद कांग्रेस नेताओं ने बयान देने के बाद कांग्रेस नेता की जमकर पिटाई करना शुरू कर दी घायल कांग्रेस नेता को फिलहाल उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है ।
जानकारी के अनुसार नगर पालिका के अध्यक्ष की दावेदारी को लेकर कांग्रेस कमेटी के पर्यवेक्षक के सामने हीं 15 से 30 लोगों ने मिलकर कार्यालय के अंदर पिटाई कर दी। घायल व्यक्ति ने पूर्व मंत्री के भतीजे पर मारपीट करने का आरोप लगाया है । 
घायल खलील शेख का कहना था कि पूर्व मंत्री ने मेरे ऊपर कार्रवाई कराई थी और वर्तमान जिला अध्यक्ष नवकृष्ण पाटिल ने उस कारवाई को सुलझाया था इस बयान पर खलिल सेख कि पिटाई कर दी । उपरोक्त घटनाक्रम के बाद घायल खलिल सेख को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार जारी है ।

कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा कि यह हमारा आपसी मामला है हम सब इससे निपट लेंगे ।

आइए जानते हैं घायल खलील सेख ने क्या कहा

 खलील सेख ने कहा कि मेरे साथ बल व  दादागिरी करके मारपीट की गई है जो लगभग 50 घंटे लेकर आ गए थे ओर मेरे साथ मारपीट की गई । मेरे ऊपर जिला कांग्रेस के अंदर एक मुकदमा चल रहा था जिस पर प्रकरण दर्ज किया गया था जिसमें माननीय एसपी महोदय ने मामले की जांच कर मेरे पक्ष में फैसला लिया और निर्दोष  साबित किया गया वहीं बात मेंने जिला कांग्रेस कार्यालय में रखी  ओर मेने एसपी और अध्यक्ष पाटिल साहब की तारीख की । जिसके  बाद में बात करने के बाद 1 घंटे तक बैठा रहा उसके पश्चात वहां पर 50 लोग आकर मारपीट करने लगे ओर कहने लगे कि आपने नाहटा जी का नाम केसे लिया । ओर दादागिरी की आड़ के अंदर जबरदस्त गुंडागर्दी की जा रही है ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here