मंदसौर कांस्टेबल विवेक परमार की पत्नी प्रीति सिकरवार का अमिताभ बच्चन की रिक्वेस्ट से हुआ मंदसौर ट्रांसफर, शिवराज सरकार ने मानी अमिताभ बच्चन की सिफारिश ।

0
9

 

कुछ दिनों पहले कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी)  में मंदसौर के कॉन्स्टेबल विवेक परमार की का सिलेक्शन हुआ  था जिसमें वह पार्टिसिपेट करने के लिए मुंबई गए थे जहां उन्होंने केबीसी द्वारा दिए गए सवालों का जवाब दिया और अमिताभ बच्चन ने कहा था कि मेरी मध्य प्रदेश के जरूरतमंदों तक यह आवाज पहुंच रही हो तो उन दोनों विवेक कुमार और उनकी पत्नी प्रीति सिकरवार जो ग्वालियर में पोस्टेड है उन दोनों का ट्रांसफर एक जगह कह दिया जाए जिससे कि इनको तकलीफों का सामना नहीं करना पड़े ।

अमिताभ बच्चन की रिक्वेस्ट के बाद मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने भी वीडियो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट किया कि इन दोनों का ट्रांसफर एक जगह कर दिया जाए । 

सिफारिश के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने कुछ दिनों बाद कांस्टेबल विवेक परमार की पत्नी प्रीति सिकरवार को मंदसौर ट्रांसफर कर दिया गया है और उन्हें मंदसौर के नारकोटिक्स विंग मैं तैनात कर दिया गया है । साथ ही मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया की सिफारिश के साथी कॉन्स्टेबल के पत्नी प्रीति सिकरवार ने भी ट्रांसफर के लिए अर्जी लगाई थी अब उन्हें मंदसौर के नशीले विंग में तैनात कर दिया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here