दलोदा पुलिस द्वारा की गई बड़ी कार्यवाही अवैध शराब बनाने के लिए स्प्रिट से भरा टैंकर जप्त किया गया । 8 हजार लीटर अवैध स्प्रिट जप्त कि गई।

0
10

 

जानकारी के अनुसार दलोदा पुलिस को मुकबरी की सूचना मिली थी कि महू नीमच हाईवे पर स्थित ढाबे के सामने अवैध रूप से शराब बनाने के लिए उपयोग में लाई जाने वाली स्प्रिट से भरा हुआ टैंकर खड़ा है  सूचना के आधार पर दलोदा पुलिस ने टेंकर नंबर MH12  LT4537 की तलाशी ली तो उसमें 8 हजार लीटर स्प्रिट भरी थी जिसका उपयोग अवैध रूप से शराब बनाने के लिए किया जाने वाला था । 

दलोदा पुलिस ने धारा 49 से आपकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और टैंकर चालक जो फरार हो गया है उसके खिलाफ भी  कार्रवाई की जा रही है और उसकी तलाश भी की जा रही है ।



आइए जानते हैं दलोदा के थाना प्रभारी का क्या कहना है 

दलोदा थाना प्रभारी अमित कुशवाह का कहना है कि मुकबरी की सूचना मिली थी कि महू नीमच हाईवे पर एक टैंकर खड़ा है जिसमें अवैध रूप से स्प्रिट भरा है और उसका ड्राइवर भी आसपास ही है । पुलिस द्वारा आबकारी विभाग से चेकिंग कराई गई तो उसमे अवैध रूप से 8 हजार लिटर अवैध रूप से स्प्रिट निकला है जो काफी मात्रा में ज्यादा है और इसकी कीमत लगभग बाजार में एक करोड़ से भी ज्यादा है जिससे लगभग 30 से 40 हजार लीटर शराब बनाई जा सकती है पुलिस ने टैंकर को अपने कब्जे में लिया गया ड्राइवर मौके पर ही फरार हो गया है जिसकी तलाश जारी है । इस प्रकार इससे अगर कोई शराब बनाई जाए तो वह मानव के लिए बहुत ही हानिकारक  साबित होगी  ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here