Home मंदसौर न्यूज कौन बनेगा करोड़पति में मंदसौर के आरक्षक विवेक कुमार ने जीतें 25...

कौन बनेगा करोड़पति में मंदसौर के आरक्षक विवेक कुमार ने जीतें 25 लाख रुपए मंदसौर एसपी सिद्धार्थ चौधरी को भी मिला आरक्षक द्वारा पूछे प्रश्न का उत्तर देने का मौका दिया सही जवाब ।

0
5

 

कौन बनेगा करोड़पति में मंदसौर थाना के यातायात के आरक्षक पद पर कार्यरत विवेक कुमार को कौन बनेगा करोड़पति में जाने का मौका मिला जिसके बाद वह केबीसी के ऑफिस मुम्बई पहुंचे जा उन्हें अमिताभ बच्चन से मिलने का मौका मिला और उन्होंने उनके द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया जिससे हेल्पर के लिए मंदसौर एसपी सिद्धार्थ चौधरी से बात करना चाहि उसके पश्चात एसपी सिद्धार्थ चौधरी को कॉल किया गया जिससे उन्हें भी अमिताभ बच्चन से बात करने का मौका मिला । किससे उन्होंने भी अपने आरक्षक द्वारा पूछे गए सवाल का सही जवाब देखकर वह एक बड़ी राशि भी जीत चुके हैं जो आज रात घोषित होगी । 

आज रात फिर वह सोनी टीवी पर लाइव नजर आएंगे वह अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर नजर ही नहीं आएंगे बल्कि उनके प्रश्नों का जवाब भी देंगे वह एक बड़ी राशि विजेता के रूप में भी उन्हें मिलेगी । 

अमिताभ बच्चन ने आरक्षक की पत्नी का भी ट्रांसफर उनके साथ मंदसौर कराने के लिए जिम्मेदार लोगों से की अपील 

अमिताभ बच्चन ने आरक्षक विवेक कुमार की पीड़ा भी बड़े नेताओं तक पहुंचाई उन्होंने कहा कि विवेक कुमार की पत्नी भी ग्वालियर में आरक्षक है और दोनों की एक ही विभाग में होने पर सर्विस एक जगह नहीं है । और उन्होंने कहा कि अगर मेरी आवाज जिम्मेदारों तक पहुंच रही है वह तो वहां दोनों का ट्रांसफर एक ही जगह करवाएं । जब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मंदसौर के विधायक ने भी दिया जवाब ।

मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने सीएम शिवराज सिंह से की बात

वीडियो वायरल होने पर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने  मुख्यमंत्री को  अमिताभ बच्चन की भावनाओं से अवगत कराते हुए ट्विटर पर वीडियो सहित ट्वीट किया कि आरक्षण विवेक की समस्या का समाधान करने का आदेश प्रदान करें । 

विवेक कुमार ने अप्रैल में कौन बनेगा करोड़पति के लिए रजिस्ट्रेशन किया था जिसके बाद जो चैनल की प्रक्रिया होती है वह चल रही थी जिसके बाद 20 से 25 दिन पहले उन्हें कॉल आया जिसके बाद उन्होंने 5 जनवरी को एक बहुत बड़ी राशि जीती है । साथ ही मंदसौर पुलिस परिवार ने कहा कि हम उन्हें बधाई देते हैं ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here