श्री विजया एयरलाइंस का प्लेन जकार्ता से उड़ान थोड़े आगे ही रवाना हुआ था इतने में प्लेन क्रैश हो गया जिसके पश्चात प्लेन लापता हो गया था । जिसका लोकेशन जकार्ता एयरपोर्ट के समीप ही समुंद्र में जांच टीम को प्लेन का मलबा मिला है जानकारी के मुताबिक प्लेन में 62 यात्री सवार थे  । बचाव टीम द्वारा प्लेन का मलबा और इन्सानी शरीर वह कुछ इंसानों की जरूरतमंद चीजें निकाली गई है अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि समुद्र में जो प्लेन का मलबा मिला है वह उसी प्लेन का है अभी तक वहां की जांच के लिए पुष्टि नहीं कर पाई की जो सामग्री समुंद्र में पाई गई है वह उसी प्लेन की है या दूसरे कि ,  विमान की  अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है ।
नेशनल सर्च एवं रेस्क्यू एजेंसी के  डिप्टी हेड बंबांग सूर्यो आजी ने कहां की जांच टीम को समुंद्र में विमान का मलबा और कपड़े मिले हैं जिसे नेशनल समिति को सौंप दिया गया है जिनके द्वारा जांच करके बताया जाएगा कि यह कपड़े कितने पुराने हैं एवं यह श्रीविजया एयरलाइंस के है या नहीं 
 
  सोकार्नो हवाई अड्डे से श्री विजया एयरलाइंस के एसजी 182 फ्लाइट नंबर वाले विमान में भरी  12 क्रू मेंबर सहीत 50 यात्री सवार थे । जो सभी इंडोनेशिया के ही रहने वाले थे । लगभग उड़ान भरने के 4 या 5 मिनट बाद थी विमान से संपर्क टूट गया था विमान से आखिरी संपर्क 2:40 पर किया गया था जिसके बाद विमान से संपर्क टूट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *