शादी के कुछ समय बाद ही दो दुल्हन सभी जेवरात लेकर हुए फरार

0
13

 दुल्हन निकली लुटेरी 

आगरा जिले से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है कि एक शादी में चंद घंटे बाद ही दो दुल्हन अपने सभी जेवरात लेकर बोलेरो गाड़ी से फरार हो गई और सभी देखते रह गए। परिवार वालों को जब इस घटना की जानकारी हुई तो उनके होश ही उड़ गए। दोनों फरार दुल्हन नकदी और जेवर भी अपने साथ ले गई है। यहां मामला काफी चर्चा का विषय रहा कि आखिर दुल्हने जेवरात लेकर क्यों भागी?

घटना कब और कहां हुई

एक व्यक्ति ने दो सगे भाइयों की शादी जो बाह क्षेत्र के फरेरा गांव के रहने वाले थे इनकी शादी सोनभद्र जिले के पकराहत गांव की सगी बहनों से कराई थी। जानकारी के अनुसार दोनों दुल्हन है सुहागरात की रात शौच के बहाने बाहर गई और सभी नकदी जेवर लेकर भाग निकली।पीड़ित परिवार ने इसकी एफ आई आर दर्ज करवाई है और दोनों युवतियों की तलाश में लगा हुआ है। पीड़ित परिवार के अनुसार आगरा के दयाल बाग निवासी एक व्यक्ति ने फरैरा गांव के सगे भाइयों का रिश्ता  पकराहत गांव  की रहने वाली सगी बहनों से तय कराया था। फरेरा मैं दोनों लड़कियों को लाकर अचानक ही उनकी शादी करा दी गई। शायद इसीलिए उन्होंने यह फैसला ले लिया।

दोनों बहनों ने शौच का बहाना बनाया

जो दोनों दूल्हा ने फरार हुई है उन्होंने सुहागरात के समय शौच का बहाना बनाया जब थोड़े समय तक दुल्हन वापस नहीं आई तो दुल्हन एक बार जाकर देखा तो वह वहां पर नहीं थी और नकदी जेवर लेकर वह फरार हो गई थी। जबकि वह अपनी सास के साथ घर से बाहर निकली लेकिन रास्ते में पहले से एक बोलेरो गाड़ी खड़ी थी वह उन्हें बेटी और गाड़ी चलती हुई निकल गई। सास ने जब इसकी जानकारी दी तो सभी परिजनों के होश उड़ गए।गांव वालों को पता चला तो वह भी यह घटना सुनकर आश्चर्यचकित रह गए परिवार वालों ने बताया कि वह₹50000, मंगलसूत्र और सोने की अंगूठियां और कुछ चांदी के पाई जब अपने साथ ले गई है। पुलिस और परिवार दोनों लड़कियों की जांच में लगे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here