मंदसौर में किसानों की लूटी गई लहसुन गाड़ी हुई जप्त, पुलिस ने पकड़ा दो आरोपियों को दो ओर आरोपियों कि तलाश में पुलिस जुट गए हैं

0
9

Mandsaur Today News

आपको बता दें कि यह मामला मंदसौर के किसान का है जब वह अपनी फसल बेचने को लेकर नीमच मंडी जा रहा था तो बाईपास स्थित मल्तानपूरा रोड पर कुछ बदमाशों ने किसान के वाहन को रोक कर उसमें लहसून सहित गाड़ी की चोरी कर भाग गए थे । 
यह मामला 6 दिसंबर का है जहां पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने मंदसौर नीमच बाईपास स्थित मुल्तानपुरा रोड पर गाड़ी को ओवरटेक कर उसमें से किसान राकेश पाटीदार एवं ड्राइवर महेंद्र जी-2 वाहन मे  लहसन की उपज लेकर निमच मंडी जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही कुछ अज्ञात 4 बदमाशों ने उनकी गाड़ी के सामने आकर गाड़ी रोक दी एक बदमाश गाड़ी लेकर भाग गया और बाकी नै उन दोनों को वही पर बांध दिया । और फ़िर जंगल में फेंक दिया । कुछ समय पश्चात उन्होंने एक दूसरे की सहायता से दोनों को बंधक से मुक्त किया और फिर पास में एक ढाबा स्थित था जहां पर जाकर 100 डायल को जानकारी दी और फिरजांच पड़ताल शुरू कर दी ।
   इस मामले में मेल आईडी नगर थाने में एफ आई आर दर्ज कर दी गई थी और पुलिस जांच में जुट गई थी । लगभग 5 दिन बाद पुलिस  उन आरोपियों तक पहुंचने में सफल रही  । जिन दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है वह छोटी सादड़ी के बताए जा रहे हो इस मामले में पुलिस ने आगे की जांच पड़ताल भी शुरू कर दिए एवं जो वाहन वो लेकर गए थे उसे भी जप्त कर लिया गया है ।
   पुलिस के अनुसार यह वारदात रात्रि 8:00 से 9:00 के बीच की गई है । फिलहाल मामले में पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है ।
   एक आरोपी का नाम धर्म सिंह बताया जा रहा है जो छोटी सादड़ी का रहने वाला है एवं बाबूलाल मल्हारगढ़ थाना के रहने वाले हैं । धर्म सिंह जो आरोपी हे उसने अफजलपुर में एक घटना को पहले भी अंजाम दिया है पूछताछ के दौरान उन्होंने इस बात को कबुला है । बाकी आरोपियों की जांच की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here