मंदसौर कृषि उपज मंडी में दो गुटों के बीच हुई मारपीट, लोडिंग चालक के साथ करी मारपीट एवं लोडिंग वाहन के फोड़े गए कांच ।

0
12

आज मंदसौर कृषि उपज मंडी में दो गुटों के बीच मारपीट हो गई जो दोनों गुटों में आपस में माल भरने को लेकर बताई जा रही है जिसमें लोडिंग वाहन के कांच फोड़े गए ।

दरअसल मामला यह है कि तीन पहिए के लोडिंग वाहन को मंदसौर मंडी में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है वही मंडी में पड़े उपज को भी भरने नहीं दिया जा रहा है । कृषि मंडी में किसानों से मनमाने पैसे लिए जा रहे हैं । तीन पहिया चालाको का कहना है कि वह कम दाम में किसानों की उपज मंडी में डाल रहे थे जिसको लेकर बड़े वाहनों के चालको द्वारा मारपीट की जा रही है। यह मामला वाय डी नगर थाने पहुंचा है जहां जांच पड़ताल शुरू की गई है । साथ ही तीन पहिए चालको का कहना है कि इसमें मंडी के चौकीदार भी शामिल है । जिससे वायडी नगर थाना प्रभारी के जितेंद्र पाठक ने f.r.i. दर्ज करने के निर्देश दिए है । 

आइए जानते हैं तीन पहिया वाहन चालक का क्या करना है

जिस वाहन का कांच फोड़ा गया उसके चालक गोविंदा का कहना है कि मैं उपज में किसानों का माल भर रहा था तो वहां तीन चार लोग आए और कहने लगे कि तुम माल मत भरो और मेरे टेंपो को भी पत्थर मारकर कांच तोड़ डाला है । आप यहां माल मत भरो बाहर निकल जाओ गाड़ी लेकर कहकर धमकाने लगे । वह कहने लगे कि मंडी परिसर में तीन पहिए के टेंपो को मना है । 

चालक का कहना है कि पहले ही कोरोना महामारी के कारण लोकडाउन लगा हुआ था । जिससे कि धंधा बंद था लेकिन अब यह चालू हुआ है तो उन्होंने गाड़ी का कांच फोड़ दिया है । जिससे कि अब इसे ठीक कराने के लिए भी पैसे एकत्रित करने पड़ेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here