प्रधानमंत्री पीएम मोदी का कोरोना वेक्सिन को लेकर बड़ा फैसला कुछ हफ्तों में आ सकती है वेक्सिन ।

0
9

Today Corona News

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि  कोरोना के खिलाफ देश में तेजी से सुधार देखने को मिल रहा है आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस को लेकर एक बेढक बुलाई , जिसमें सभी नेताओं ने अपने- अपने विचार व्यक्त किए और फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि अपने देश में कोरोना वेक्सिन को लेकर अभी 3 ट्रायल चल रहे हैं आने वाले कुछ समय बाद यह टीके लगने शुरू हो जाएंगे, और जैसा कि आप जानते हैं कि पूरी दुनिया की नजर भारत पर है । कोरोना वेक्सिन को लेकर भारत में जो विश्वास नजर आया है वह हमें  कोरोना की लड़ाई के खिलाफ मजबूती से विश्वास प्रदान करता है।

  प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा कि हमने कोरोना को लेकर कुछ दिन पहले राज्य के मुख्यमंत्री से भी बात की थी और उनसे इस विषय में चर्चा भी की थी और सुझाव भी मिले थे कोरोना के प्रारंभ से लेकर अभी दिसंबर तक के माहौल में हमारे बीच विश्वास और उम्मीद के बीच भारत ने एक बहुत बड़ी लंबी यात्रा तय की है ।

  आपको बता दें कि कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे का दौरा किया था यह वही स्थान है जहां कोना को लेकर वैक्सीन पर काम चल रहा है जो बहुत ही जल्द पूरा होगा और वह देश की जनता के बीच उपलब्ध होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here