पिपलिया मंडी में व्यापारी संघ अध्यक्ष और सचिव पद के लिए तीन तीन उम्मीदवार मैदान में लड़ेंगे जंग

0
10

Mandsaur Today News

पिपलिया मंडी कृषि उपज मंडी में व्यापारी संघ चुनाव में सोमवार को नाम वापसी हुई तब सबको पता चला कि अध्यक्ष और सचिव पद के लिए मैदान में तीन तीन उम्मीदवार आपस में जंग लड़ेंगे। यह चुनाव 13 दिसंबर को होगा जिसमें 170 व्यापारी मतदान करेंगे।

कौन-कौन है उम्मीदवार

रिटर्निंग ऑफिसर गोविंद गर्ग ने बताया की अध्यक्ष पद के लिए गोपाल भूत, अशोक फरक्या और मनोहर मनवाणी खड़े होंगे और सचिव पद के लिए रामप्रसाद, धर्मेंद्र माहेश्वरी और लोकेश हरजानी के बीच जंग होगी। सभी उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिए गए हैं।पिपलिया मंडी में पिछले 30 वर्षों से हर बार मंडी व्यापारी संघ के चुनाव निर्विरोध संपन्न होते आए हैं लेकिन पहली बार मतदान से अध्यक्ष व सचिव के पद का चुनाव होगा।

दुग्ध समिति से हुई 40 हजार नकद और बाइक की चोरी

  गांव बालागुड़ा में एक अनोखी चोरी सामने आई है कि कुछ-कुछ चोरों ने दुग्ध समिति का ताला तोड़कर 40,000 नगद और बाइक की चोरी। पुलिस द्वारा एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। सबसे पहले चोरों ने ताला तोड़कर समिति की सेफ को तोड़ा और उसमें बड़े सभी कागजों को अस्त-व्यस्त किया उसके बाद उनको मिले 40 हजार नगद रुपयों को वह ले गए और साथ में वहां पड़ी बाइक भी ले गए। बाइक आरजे 27 बीई 6232 ले गए हैं। जब समिति के देवकीनंदन पिता मोहनलाल पाटीदार वहां पर गए तो उन्होंने देखा है यहां पर सब कुछ अस्त-व्यस्त पड़ा है और पैसे भी गायब है तभी उन्होंने पिपलिया मंडी थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने धारा 379 में चोरी का मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here