डोडा चूरा के अवैध कारखाने पर पुलिस की कार्रवाई पिता- पुत्र दोनों मिलकर चलाते थे डोडा पिसने का कारखाना

0
7

Ratlam Today News

रतलाम न्यूज़: पुलिस द्वारा निरंतर कार्रवाई की जा रही है और इसके अंतर्गत कई लोगों पर अवैध प्रकार से धंधा करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जा रही है।

यह मामला रतलाम जिले के जावरा तहसील के गांव मेवाती पुरा स्थित एक घर पर पुलिस ने सूचना के अनुसार छापा मारा जिसके अंतर्गत एक अवैध फैक्ट्री का पर्दाफाश किया गया । जिसमें पुलिस ने पिता और पुत्र पर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी गांव मेवाती पुरा राजा उर्फ वीरप्पन पुत्र निसार खान उम्र 40 वर्ष अपने घर पर गोपनीय रूप से एक अवैध डोडा चूरा फैक्ट्री चला रहा था ।

जानकारी के अनुसार यह लोग मंदसौर जिले से माल लाकर इस फैक्ट्री में उसे पीसकर पैकिंग कर के विभिन्न राज्यों में सप्लाई करते थे । जब पुलिस उनके घर पर कार्रवाई करने गई तब वहां पिता और पुत्र दोनों डोडा चूरा की पेकिंग करते हुए पाए गए जो वहां पर आधा और 1 किलो के डोडा चूरा की पैकिंग कर रहे थे । जिससे वह पुलिस को देखकर भागने लगे । भागती  कोशिश को नाकाम करते हुए पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया ।

जावरा पुलिस के मुताबिक पुलिस ने 47.5 डोडा चुरा समेत जिसकी कीमत 95 हजार बताई जा रही है को जप्त किया गया साथ ही पुलिस ने यह मिक्सचर, एक लोहे का सूपड़ा , 3 बड़े लोहे के चोकोर धलनै, प्लास्टिक की थैलियां को जप्त किया गया है  एवं पुलिस ने निसार खान एवं उनके पुत्र नदीम दोनों को जावरा पुलिस ने एवं मंदसौर जिले के गांव धारीगाखेड़ी फखरुद्दीन शेख के खिलाफ धारा 8/15,29 एनडीपीएस प्रकरण के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here