हिंदूवादी प्रहरी ठाकुर ने कहा, लव जिहाद कानून में संशोधन की आवश्यकता है।

0
8

 Mp breaking News

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने जो लव जिहाद पर कानून बनाया है उस पर उज्जैन के हिंदूवादी प्रहरी रूपेश ठाकुर ने इस कानून पर है कहा है कि इसमें संशोधन की जरूरत है।उन्होंने कहा कि मैं शिवराज जी का आभार मानता हूं कि उन्होंने लव जिहाद जैसा कानून बनाया। लेकिन मैं चाहता हूं कि उसमें कुछ संशोधन हो। इसमें संशोधन की आवश्यकता है कि जिसमें दूसरे धर्म के लोग धर्म बदलकर किसी महिला को गलत तरीके से अपने जाल में फंसा कर उनसे शादी कर लेते हैं। इसके साथ ही प्रहरी जी ने बताया कि हाथों में कलेवा चेहरे पर टीका लगाकर हिंदू लड़कियों के साथ शोषण किया करते हैं जो कि बिल्कुल गलत है।

काफी लोगों को इस कानून से परेशानियां थी लेकिन कोई इस पर अपनी आवाज़ नही उठा पा रहा था। लेकिन हिंदूवादी पहरी रूपेश ठाकुर ने लव जिहाद कानून मैं संशोधन की बात को शिवराज सरकार तक पहुंचाया और अपनी बात रखी कि इस प्रकार का संशोधन लव जिहाद कानून में किया जाए नहीं तो यह संविधान के विरुद्ध होगा।

क्या सच में संशोधन की आवश्यकता है इस कानून में

जो संशोधन की बात हिंदूवादी प्रहरी रूपेश ठाकुर ने कही है क्या वह संशोधन इस कानून में करना जरूरी है हालांकि उन्होंने जिस प्रकार का उदाहरण दिया है वैसे मामले बिल्कुल ना के बराबर ही सामने आते हैं लेकिन अगर यह संशोधन भी इस कानून में हो जाए तो यह पूरी प्रकार से सही कानून बन जाएगा और किसी को भी इस से कोई शिकायत नहीं होगी। बाकी तो यह कानून बनना ही बहुत बड़ी बात हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here