सुरक्षा बलों ने जम्मू श्रीनगर हाईवे पर मार गिराया 4 आतंकवादी हाईवे को किया बंद सर्च ऑपरेशन जारी

0
16

 

 सुरक्षाबलों ने सुबह 5:00 बजे से सर्च ऑपरेशन जारी रख रखा है जिसको लेकर 4 आतंकवादी  नगरोटा टोल पर  चेकिंग के दौरान उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी और फायरिंग शुरू होते ही कर्मचारियों ने अपनी पोजीशन ले लि और उसका  जवाब देते हुए सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन जारी किया वह चार आतंकवादियों को मार गिराया गया 

 

बता दें कि यह चार आतंकवादी नेशनल बॉर्डर से अंदर आए हैं और वह कोई आतंकी हरकत को अंजाम देने में जुड़ गए थे लेकिन सेना ने इनके ऑपरेशन को रद कर दिया ।आतंकवादि एक ट्रक के अंदर छुप  कर जा रहे थे लेकिन सेना ने नगरोटा टोल पर सर्च ऑपरेशन किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी जिस की जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना ने उसका कठोरता से जवाब दिया और   चारों आतंकवादी मार गिराए गए । सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

पुलवामा में भी आतंकियों ने ग्रेनाइट से हमला किया गया ।

इससे पहले आतंकियों ने पुलवामा के काकापोरा चोक  पर ग्रेनाइट से हमला किया गया जिस को लेकर 12 लोग जख्मी हुए हैं । उनका उपचार जिला अस्पताल में जारी है भारतीय सेना द्वारा इसकी जवाबी कार्रवाई की जा रही है । 

बीते कुछ दिनों पहले दिल्ली से पकड़ा है दो आतंकवादी

आपको बता दें कि बीते कुछ दिन पहले ही स्पेशल फोर्स द्वारा दिल्ली में  जैश ए मोहम्मद के दो आतंकवादियों को जिंदा पकड़ा गया है और उन्हें हिरासत में लिया गया है 

पुलिस के मुताबिक आतंकी जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर के  रहने वाले हैं जिनका नाम अब्दुल लतीफ और अशरफ खाताना नाम के दोनों आतंकवादियों को पकड़ा गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here