Home G news मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की गाड़ियों...

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की गाड़ियों के बीच टक्कर 6 गाड़ियां हुई क्षति ग्रस्त

0
7

 

आपको बता दें कि कल सोमवार को लगभग दोपहर में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने निवास स्थान से लालघाटी जा रहे थे तब अचानक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले के बीच उनकी टक्कर हो गई जिससे 6 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई इसमें किसी के क्षतिग्रस्त होने की खबर नहीं है ।

पुलिस के मुताबिक यह एक्सीडेंट एक न्यूज़ रिपोर्टर की गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने से जिससे कि सभी गाड़ियां आपस में भिड़ गई  जिसमें किसी को नुकसान नहीं हुआ है शिवराज सिंह चौहान ने गाड़ी से उतर कर जायजा लिया।

जानकारी के मुताबिक शिवराज सिंह चौहान का काफिला दौरे के बाद वीआईपी रोड से एक कमला पार्क की तरफ जा रहा था ठीक हूं उनके पीछे ही कमलनाथ लालघाटी की से कमला पार्क जा रहे थे । जिससे पुलिस वाहन के सामने प्रेस गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने से  पुलिस वाहन उससे टकरा गया । जिससे कि साथ चल रही गाड़ियां आपस में भिड़ गई और किसी को नुकसान नहीं हुआ कमलनाथ का वाहन घटना के बाद वहां से निकल गया । कुछ देर बाद शिवराज सिंह चौहान ने घटना स्थल पर रुके । और कुछ देर बाद वहां से चले गए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here