मंदसौर में फिर छाया कोरोना का कहर, 4 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले।

0
9

 Mandsaur corona news

दिवाली का पर्व खुशियों से गुजारने के बाद मंदसौर में फिर से कोरोना का कहर दिखने लग गया है। जैसे तैसे मंदसौर मैं कोरोना संक्रमित के आंकड़े नीचे गिरना लगे थे लेकिन अचानक मंदसौर जिले में पांच कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं।

कहां कहां से मिले हैं कोरोना संक्रमित

मंदसौर में जो 5 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं उनमें से एक तो गरोठ क्षेत्र का गांव बरखेड़ा लोया का है जहां पर 81 वर्ष के एक बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बाकी चार संक्रमित मरीज मंदसौर शहर में से ही आए हैं जिनमें 85 और 72 साल के बुजुर्ग और एक 56 वर्षीय महिला एवं उन 40 वर्षीय व्यक्ति है।

अभी कितने केस एक्टिव हैं

जिले में अब तक 47094 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए हैं जिसमें से 2143 लोगों को कोरोनावायरस रिपोर्ट आई है इसमें से 2062 मरीज अब तक स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। इसके अलावा अभी तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है एवं अभी जिले में 57 एक्टिव केस है।

जिला प्रशासन को सतर्क होने की जरूरत

अगर मंदसौर में जिला प्रशासन अभी से सतर्क नहीं हुआ तो हो सकता है मंदसौर में फिर से लॉक डाउन लग जाए। मंदसौर प्रशासन द्वारा थोड़ी सतर्कता तो दिखाई है की शहर में आने वाले हर रास्ते पर पुलिस द्वारा चौकी लगा दी गई है जिसमें बिना मास्क के किसी को भी शहर में एंट्री नहीं दी जाएगी और साथ ही जुर्माना भी लगाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here