15,600 की भारी छूट मे खरीदें Realme का ये 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और बेस्ट फीचर्स के साथ ऑफर सीमित।

नई दिल्ली: Realme 10 Pro 5G: Realme के इस फोन को इस साल ही लॉन्च किया गया था। इसके फीचर्स भी आपको काफी बेहतरीन मिल रहे हैं। अगर आप कम कीमत में कोई स्मार्टफोन सर्च कर रहे हैं तो आपके लिए Realme 10 Pro 5G फोन काफी बेहतर साबित होने वाला है। अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको Flipkart की तरफ से कई ऑफर्स दिए जा रहे है जहां आपको इसके डिस्काउंट ऑफर के बारे में जरूर जानना चाहिए। जिसे अभी सस्ते दाम में खरीदने का सुनहरा अवसर दिया जा रहा है।

Realme 10 Pro Specs or Features Detail

इसके स्पेक्स और फीचर की बात करें तो इस लिहाज से आपको इसमें कोई शिकायत नहीं होने वाली है। क्योंकि इस मोबाइल में आपको इंच की Full HD+ Display दी जाती है।जो (2400×1080 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है। वहीं इसमें 8 जीबी की LPDDR4X रैम और 128 जीबी का UFS 2.2 स्टोरेज साथ मिलता है। इतना ही नहीं आप इसकी रैम को 16 जीबी तक वर्चुअली बढ़ा सकते है। वहीं इसके स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक भी बढ़ा सकते है। कैमरा को लेकर भी आपको कोई परेशानी नहीं होने वाली है, क्योंकि इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसका डिजाइन जो काफी बेहतर है।

Realme 10 Pro Price or Offers

इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपए है। जिसे फ्लिपकार्ट पर 19 प्रतिशत की छूट के बाद 16,999 रुपए में लिस्टेड है। अभी और डिस्काउंट ऑफर बाकी है, बैंक ऑफर के तहत आप ग्राहकों को ICICI और Kotak बैंक कार्ड से 10% की छूट मिल रही है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। वहीं आप अपने पुराने फोन के बदले 15,600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी पा सकते हैं।

अगर आपका पुराना फोन लेटेस्ट मॉडल में है तो आप इसका पूरा फायदा उठा सकते है। इन सभी ऑफर्स के जरिए आप इस Realme मोबाइल को भारी छूट में खरीदकर घर लेकर आ सकते हैं। इसके अलावा आपको Realme के कई और फोन्स पर भी धमाकेदार छूट दी जा रही हैं।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment