शानदार ऑफर के साथ Maruti की ये कार मिल रही है सिर्फ 44 हजार में, लग्जरी लुक और फीचर्स के साथ अभी खरीदें।

Maruti Alto 800: भारतीय वाहन बाजार में कंपनियां सबसे ज्यादा अपनी हैचबैक की बिक्री करती हैं। अगर बात मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की करें, तो कंपनी की आपको मार्केट में कई हैचबैक देखने को मिल जाएगी।

कंपनी की हैचबैक मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) अपने आकर्षक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और ज्यादा केबिन स्पेस के लिए बाजार में काफी पॉपुलर है। इस कार में पॉवरफुल इंजन के अलावा ज्यादा माइलेज और कई आधुनिक फीचर्स कंपनी ऑफर करती है।

बाजार में इस हैचबैक के बेस मॉडल की एक्सशोरूम कीमत कंपनी ने 3,54,000 रुपये रखी है। यह कीमत ऑन रोड 3,95,478 रुपये हो जाती है। हालांकि आप अगर इसे बिना 3.95 लाख रुपये एकसाथ खर्च किए खरीदना चाहते हैं। तो आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जानकारी ले सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम डिटेल से इस बारे में आपको जानकारी देंगे।

Maruti Alto 800 के फाइनेंस प्लान की जानकारी

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) कार को खरीदने के लिए 3,51,478 रुपये का लोन आपको दे देगी। उसके बाद आपको 44 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट इस कार को खरीदने के लिए देना होगा।

बैंक से आपको इस कार पर लोन 5 वर्ष के लिए मिलता है और इसपर 9.8 प्रतिशत की वार्षिक दर पर ब्याज लगता है। बैंक से मिले लोन की पेमेंट हर महीनें 7,433 रुपये की ईएमआई देकर करनी होती है।

Maruti Alto 800 के इंजन और पावरट्रेन की जानकारी

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment