नोकिया का यह शानदार फोन 16GB रैम के साथ, 200MP प्राइमरी कैमरा और 7900mAh की बैटरी के साथ मिल रहा हैं, ये धांसू फोन।

नई दिल्ली: नोकिया प्ले 3 मैक्स स्मार्टफोन: नोकिया काफी पुरानी कंपनी है। या यूं कह लो कि आज की कंपनी नहीं है बल्कि रियल एस्टेट से मोबाइल बाजार में अपना कबाड़ कर रखा है। नोकिया ने एक से एक वेअर एकटेक लॉन्च किया है। अब नोकिया काफी पुरानी कंपनी है तो लोगों का इस पर भी विश्वास है। आज भी जब नोकिया का स्मार्टफोन लॉन्च होता है तो लोगों की खरीदारी की होड मच जाती है। देखा जाये तो स्थिर समय में नोकिया ने डायनामिक इक्विपमेंट लॉन्च कर रखा है।

आज हम यहां नोकिया के शानदार फोन के बारे में बता रहे हैं। यह नोकिया प्ले 3 मैक्स स्मार्टफोन है। इसमें एक से बढ़कर एक प्रदर्शन शामिल हैं। इसकी बैटरी शानदार मिल रही है। इसी के साथ इसटेक में दमदार क्वालिटी वाला कैमरा देखने को मिलता है। देखा जाए तो इसमें 200MP प्राइमरी कैमरा और 7900mAh की बैटरी मिल रहे हैं। आइये नोकिया प्ले 3 मैक्स के फीचर्स और फीचर्स की पूरी डिटेल जानते हैं।

नोकिया प्ले 3 मैक्स स्मार्टफोन के फीचर्स और फीचर्स

कंपनी ने इसमें 4k रेजोल्यूशन के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया है। कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 का पूर्वावलोकन के लिए दिया गया है। फैक्ट्री की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 898+ 6G मोबाइल प्लेटफॉर्म दिया गया है। यह उपकरण एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

नोकिया के इस दमदार रैम और स्टोरेज स्टोरेज की बात करें तो यह 12GB/16GB रैम और 256GB/512GB स्टोरेज स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। आप चाहें तो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं।

नोकिया प्ले 3 मैक्स स्मार्टफोन का कैमरा

नोकिया प्ले 3 मैक्स में कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा लगा है, जिसमें 200MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 16 MP का डेप्थ सेंसर लगा है। वहीं सेल्फी के लिए 42MP का फ्रंट कैमरा स्थिर दिया गया है।

नोकिया प्ले 3 मैक्स स्मार्टफोन बैटरी पावर

नोकिया प्ले 3 मैक्सटेक में पावर बैकअप के लिए फास्ट वॉर्क सपोर्ट के साथ 7900mAh की टैगरी बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी बैटरी बहुत अच्छी है। इसी तरह के उपकरणों के लिए 5जी एलटीई, वाई-फाई, जनरेटर, जेपीजी सर्ज और बहुत सी चीजें बनाई गई हैं।

नोकिया प्ले 3 मैक्स स्मार्टफोन की कीमत

नोकिया के इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत $321 यानी 23,900 रुपये प्रति बैरल है।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment