कम कीमत में मिल रहा है रेडमी का ये धांसू मोबाइल फोन, 5G के इस फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट।

नई दिल्ली: Redmi 11 Prime 5G Offer: आप ग्राहक अगर बेहतरीन फीचर वाले फोन को कम कीमत में खरीदना चाह रहे है तो आपको चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने एक फोन बढ़िया ऑफर में मिल रहा है। इस दौरान आप Redmi 11 Prime का एक शानदार स्मार्टफोन ऑफर के साथ खरीद सकते है, जिसके बाद इसकी कीमत बेहद ही कम हो जाती है। हालांकि इस पर मिलने वाला ऑफर लिमिटेड समय तक के लिए ही है। तो जल्दी से अपना फोन उठा फटाफट इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद लें वरना आपको पछताना पड़ सकता है।

इस डिवाइस में ग्राहकों को 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में है, इसके साथ ही आपको इसमें 2408 x 1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है। साथ ही डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। वहीं प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट दिया गया है।

इसके अलावा 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज उपलब्ध दी जा रही है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। साथ ही इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट भी उपस्थित है। जो ऐंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में डुअल कैमरा का सेटअप दिया जा रहा है। जो 50 मेगापिक्सल AI सेटअप में साथ आता है। इसके साथ ही 2MP का डेप्थ कैमरा भी दिया जा रहा है। वहीं इस हैंडसेट के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी फेसिंग कैमरा मिलता है। पावर के लिए इसमें Non removeable 5000mAh की दमदार बैटरी मिल रही है, जो 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए 3.5 एमएम हेडफोन जैक, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस जैसे अन्य फीचर्स शामिल मिल रहे हैं।

अब बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो रेडमी फोन की कीमत 16,999 रूपये है। जिसे आप Flipkart से 38 प्रतिशत की छूट के बाद ₹10,499 में खरीदने को मिल रहा है। साथ ही आप इसमें बैंक ऑफर के तहत आप ग्राहकों को Axis बैंक और Citi बैंक कार्ड से 10% का डिस्काउंट भी मिल रहा हैं। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है। इतना ही नहीं आपको 9,950 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इसे बेहद ही सस्ते दाम में खरीद कर घर ले जा सकते है।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment