ओप्पो का सबसे सस्ता पिक्चर फुल HD+ रिजोल्यूशन का यह मोबाइल बाजार में धूम मचाएगा।

नई दिल्ली इस समय के बाजार में क्रेक ने धूम मचा दी है, कंपनी के एक के बाद एक दमदार फीचर वाले लेकर आ रही है। इस सप्ताह की शुरुआत में, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने एक वीबो पोस्ट के माध्यम से दावा किया था कि “ओप्पो ए98” नाम का एक खंड बहुत जल्द बाजार में उतारा जा सकता है। लाइक रिजोल्यूशन तो ओप्पो A98 के डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD+ रिजोल्यूशन शामिल किया जा सकता है। हालाँकि मैकेनिक कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर परटेक के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। तो आइए फोन के फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

क्वालकॉम चिप ने ओप्पो A98 को पावर देने की बात कही। इसलिए, ऐसा अनोखा होता है कि निजीकरण में 778G मोबाइल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया जा सकता है। A98 के रैम और गोदाम के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

अन्य लाइक्स के शौकीनों के लिए

108-मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। हालाँकि, लीक में जर्नल के अन्य सेंसर और सेलेक्शन कैमरे के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह 5,000mAh की बैटरी के साथ आती है, जो 67W फास्ट फास्टैग को सपोर्ट करती है।

डी.सी.एस.टी. ने यह भी कहा कि रसायनज्ञ जल्द ही चीनी और अंतर्राष्ट्रीय उद्योग में नई मिड-रेंज टेलीफोन पेशिंग कंपनी है। चीनी निर्माता के नवंबर में चीन में रेनो 9 सीरीज़ लॉन्च होने की उम्मीद है। दिसंबर में फाइंड एन 2 और फाइंड एन फ़ोर्ट्स इन्वेस्टमेंट की घोषणा करने की उम्मीद है।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment