एडवांस फीचर्स से Creta को टक्कर देने आई Maruti की लग्जरी कार, तगड़े माइलेज के साथ देखिए कीमत।

Maruti Suzuki Fronx का पहली बार अनावरण इस साल की शुरुआत में आयोजित ऑटो एक्सपो 2023 के दौरान किया गया था। तभी से मारुति की यह कार सुर्खियों में बनी हुई है। इस कार को पहाड़ी इलाको में काफी ज्यादा पसंद करते है अगर आप भी ज्यादा माइलेज देने वाली कार खरीदने का सोच रहे हो तो ये Maruti FRONX आपके लिए बेहतर विकल्प होगा, आईये जाने इसके फीचर्स के बारे में…

नई Maruti FRONX में मिल रहे है स्टैंडर्ड फीचर्स

अब मारुति सुजुकी की गाड़ी हो और वह लोगों को पसंद न आए, भला ये कैसे हो सकता है, नई Maruti FRONX में आपको काफी सारी आधुनिक फीचर्स मिल जाते है जिसमे एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 9-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, हेड्स-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स मिल जाते है।

नई Maruti FRONX में मिल रहा है शक्तिशाली इंजन

हम आपको बता दे की नई Maruti FRONX में इंजन के तौर पर दो इंजन ऑप्शन मिल जाते है 1-लीटर टर्बो पेट्रोल बूस्टरजेट (100पीएस/148एनएम) माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ और 1.2-लीटर ड्यूलजेट पेट्रोल (90पीएस/113एनएम) में उपलब्ध है और वही बात की जाए इसके सीएनजी वेरिएंट्स की तो इसमें .2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, हालांकि सीएनजी मोड में इसका पावर आउटपुट 77.5पीएस और 98.5एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

नई Maruti FRONX में मिल रहा है शानदार सेफ्टी फीचर्स

मार्केट में एक तरफ़ा राज करने आई नई Maruti FRONX क्यू की इसमें आपको मिल रहे है कई ज्यादा फीचर्स आये जानते है सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), हिल होल्ड असिस्ट, 360 डिग्री कैमरा, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और ईबीडी के साथ एबीएस जैसे शानदार सेफ्टी फीचर्स मिल जाते है।

नई Maruti FRONX में मिल रहा है शानदार माइलेज

हम आपको बता दे की नई Maruti FRONX में मिलने वाले शानदार माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 1.0-लीटर वाले इंजन में 21.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है और 1.2-लीटर वाले इंजन में 21.79 किलोमीटर प्रति लीटर का और वही इसके 1.2-लीटर सीएनजी में 28.51 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का शानदार माइलेज मिल जाता है।

नई Maruti FRONX की कीमत देखिए

Creta का सूपड़ा साफ़ करने आई Maruti की लग्जरी कार, एडवांस फीचर्स और तगड़े माइलेज के साथ देखिए कीमत, हम आपको बता दे की मारुति फ्रोंक्स को कंपनी ने 7.46 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है. वहीं टॉप वैरिएंट के लिए इसकी कीमत 13.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment